Header Ads Widget

Responsive Advertisement

लव के चक्कर में कभी भी मत पडो यार, जिंदगी बर्बाद हो जायेगी ।

 Story Credits : Tape A Tale

 

मेरा 12th, ख़तम हुवा एन्ड कॉलेज हुवी चालू, मतलब में बॉयज स्कूल का पढ़ा हुवा और कॉलेज जाना मतलब लड़की आजतक देखि नहीं है । बॉयज के साथ ही घूमे है , पीला बड़े है सबकुछ बॉयज के साथ ही हुवा है ।

तो कॉलेज में एडमिशन हुवा एंड पहला दिन फाइनली एंट्री और एक्सपेक्टेशन खतरनाक लेवल के क्यूंकि पिछली रात ही हमने देखा  था  "कुछ कुछ होता है " ।

और में अंदर जा कर देख रहा हूँ यार चौक गया में 

स्कर्ट के जगह थी सलवार , खुले बाल के जगह थे तेल से चिपके हुवे बाल और में सोच रहा हूँ यार कुछ तो गलत हो रहा है मेरे साथ

ये नहीं हो सकता

रियलिटी चेक हुवा और पता चला बॉलीवुड जो दिखाता है वह scam, है रियलिटी ये है लाइफ का

तो फिर दो तीन महीने बीत गए कॉलेज के और मेने सोचा की यार कॉलेज में पॉपुलर कैसे होया जाए

उसके दो ही तरीके मिले

या तो आप माल (पैसा) उड़ाओ या तो आप माल (लड़की) पटाओ

पॉकेट को मद्दे नजर रखते हुवे मेने choose, किया ऑप्शन 2,

और कई कोशिशों के बाद एक रेर पिस जो थी कॉलेज में वह चिपकें हुवे बाल वाली उसको पटाया मेने और बंदी हो गयी सेट

बहोत कोशिश की , कुछ दिन बाद वोह बोली चलो मूवी देखते है

मेने बोला  कोनसी

वह बोली इन्सेप्शन

मेने बोला  कहा ?

वो बोली pvr,

और हम ठहरे बॉयस स्कूल में पढ़े हुवे

सलमान खान की मूवी के शिव हमने आजतक कुछ नहीं देखा है

तोह फाइनली हम मूवी हॉल गए

तोह दोस्त का कॉल आया भाई आल थे बेस्ट , मजे लियो

में बोला यार क्या हुवा

और उसने मुझे बताया कुछ सीक्रेट टिप्स

फिर में मूवी हॉल से बहार आया

मेरे चेहरे पे न एक अलग सी मुस्कान थी

घर आया, सारी रात सो नहीं पाया

कुछ दिन बीत गए एंड अब धीरे धीरे मुझे लगने लगा की यार ये ही वो लड़की है जिसके साथ मुझे पूरी जिंदगी बितानी है 

सब कुछ ठीक से चल रहा थी पर एकदिन दो नो में खतरनाक लड़ाई हो गयी


लड़ाई में उसने मुझे मेसेज भेजा की

यार मुझे नहीं लगता की अब  हमे ज्यादा साथ रहना चाहिए

में एकदम गभरा गया यार कॉल किया क्या हुवा

लेकिन फिर ईगो पे बात आ गयी तो मेने भी बोल दिया हां ठीक है मुझे भी अब यही लगता है

मुझे लगा में भूल जाऊंगा , घंटा

यार एग्जाम में फेल हो रहा हूँ माँ बाप की गाली खा रहा हूँ दोस्त देवदास बुला रहे है

माँ बाप ने जबर दस्ती टूशन लगवा दिया बोले चल टूशन

अब टूशन में पहला दिन

एक लड़की ने एंट्री मारी एंड क्या बताऊ यार उसे देखते ही रोमियो जूलिएट वाली मोह्हबत हो गयी उससे

में उसको देख रहा हूँ की यार क्या लड़की hai, तबाही है माशाल्लाह

मतलब अब जो भी है अब यही है

अपना फ्यूचर तो इसके साथ ही है

 कुछ दिन गए और कुछ दिन बाद

शाम को वो घडी आ गयी जिसका मुझे इंतजार था

वो अकेली खड़ी थी नीचे में भी गयामेने आसपास देखा कोई नहीं था उधर तो मेने पूरी हिम्मत जुटाकर बोला

hi,

तोह उसने स्माइल किया और बोली hi,

मेने बोलै भाई यार अब क्या करूमतलब कुछ समाज नहीं आ रहा

फिर वह वहासे चली गयी

फिर में घर गया मतलब आज में ऊपर, आसमा निचे ,,...... वाले फील के साथ के यार आज कुछ बात बनी

फिर लाइफ में पाजिटिविटी आने लगी

टूशन के अटेंडेंस चार्ट अपना हो गया एकदम ऊपर

टीचर शोक एंड मम्मी भी शोक

कॉलेज जाओ या न जावु टूशन जाता था में हररोज

फिर कुछ दिन बाद हमने नंबर एक्सचेंज किये

बात होने लगी , रात को बारह एक बजे सोते थे हम लोग

फिर एक दिन टूशन में बैठे थे एंड उसका मेसेज आता है यार

उसने कहा में थक गयी हूँ चलो स्मोक करते है

प्यार में मेने उसको जज ही नहीं किया मेने बोला जरुर चलो

फिर टूशन के बाद हम गए पनवाड़ी

वोह दुकान वाले से बोली यार वह मेरे वाला ब्रांड दे दो फिर मेरी तरफ देखि और बोली कोनसा

में बोलै सेम

और वह हसने लगी

वो बोली यार ये तो लड़कियों वाला ब्रांड है

में बोलै मेरा फेवरिट है चलो दे दो

तो लिया मेने सिगरेट मुमे रखा और एकदम टशन क्यूंकि बॉलीवुड मूवी देखते है तो मालूम है कैसे रखते है

तोह उसने सिगरेट जला ली और में अभी लाइटर जला रहा हूँ क्लिक क्लिक क्लिक

आता भी नहीं था कभी किया नहीं था तो क्लिक क्लिक हो ही नहीं रहा

फिर वो पास आयी एंड उसने जला दी

मेने भी एकदम टशन से सांस अंदर ली

और जो खाँसा ...

उधर दुकान वाला भी सोच रहा है इसने अपना कटवाया

फिर अचानक पता नहीं क्यों लेकिन लड़की बोली तुम ये जो भी कर रहे हो मुझे पसंद आ रहा है

दिल में गाना बज रहा " दिल संभल जा ज़रा ...

फिर हम लोग अपने अपने घर गए

मेसेज पे बात हुवी

उसने बोलै मुझे लग रहा है की मुझे तुम पर क्रश आ रहा है

में यहाँ पूरी तैयारी में मतलब गूगल पे सर्च कर रहा हूँ हाउ तू रिप्लाई थिस ?

फिर मेने रिप्लाई किया की मुझे पता है

अभी मतलब और मजा आ रहा था

डेली टूशन चल रहा था एंड अपनी लव स्टोरी स्टार्ट हो गयी थी पुरे दो हफ्तों के लिए

एक दीन में अपने दोस्त के साथ गया हुक्काह पार्लर एंड जाते ही देखा की अपनी आइटम किसी के साथ बहो में बाहे दाल कर बेथी है

उधर ही सोच लिया की अपना टाइटैनिक तो दुब गया

अभी उसने भी मुझे देखा लेकिन अब वहा थोड़ेही कुछ बोल सकते है

में चला गया घर

फिर दूसरे दिन उसका कॉल आता है

मेने फोन उठाया

और उसने मुझे मेसेज किया यार अब मुझे नहीं लगता हमे आगे साथ रहना चाहिए

लव स्टोरी पे से विश्वास ही उड़ गया है अब तोह

तब जाके मुझे लगा की यार इससे अच्छा तो पढाई में धयान देता तो अच्छा होता 

दोस्तों अगर स्टोरी पसंद आयी हो तो शेयर जरूर करना

 

Post a Comment

0 Comments